HEADLINES


More

खेड़ी कलां के ग्रामीणों ने गांव की समस्याओं एवं मांगों को लेकर विधायक राजेश नागर को ज्ञापन सौंपा

Posted by : pramod goyal on : Monday 31 January 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद( ) 30 जनवरी खेड़ी कलां के निवासी अपने गांव की समस्याओं एवं मांगों को लेकर अपने क्षेत्र के विधायक श्री राजेश नागर जी से उनके निवास स्थान पर मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपा मुख्य रूप से मांगो में लड़कियों के व लड़कों के प्राइमरी स्कूलों की जर्जर हुई बिल्डिंग का जीर्णोद्धार कराना है। बच्चों के खेलने के लिए स्टेडियम, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेड़ी कलां


का दर्जा बढ़ाकर सब डिविजनल लेवल का कराना है। जो कार्य पंचायत के कार्यकाल में अधूरे रह गए उन्हें पूरा करना जैसे सीताराम पट्टी की धर्मशाला, महबूब पट्टी की चौपाल, सामुदायिक केंद्रों का टाइल वगैरा का कार्य रहता है। घर-घर से कूड़ा उठाने के लिए दो ट्रैक्टर और लगाए जाएं। गांव में सीवरेज की व्यवस्था तथा बरसात के दिनों में तालाब के पानी की निकासी की स्थाई व्यवस्था करना आदि शामिल हैं। 

विधायक राजेश नागर जी ने मांगों को पढ़कर ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सभी मांगों को पूरा कराने की भरसक प्रयास करूंगा ज्ञापन देने गए ग्रामीण सत्यपाल नरवत, अमर नरवत हल्का अध्यक्ष तिगांव जजपा, पवन नरवत जजपा नेता, महेंद्र सिंह, वेदपाल ने विधायक को गांव में आने का न्योता दिया और विधायक जी ने 13 फरवरी को गांव में आने का समय दिया है।

No comments :

Leave a Reply