HEADLINES


More

आप नेता संतोष बने प्रवासी प्रकोष्ठ के साउथ जोन के अध्यक्ष

Posted by : pramod goyal on : Thursday 27 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 27 जनवरी। आम आदमी पार्टी के एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक प्रत्याशी एवं प्रवासी नेता संतोष यादव को आप के राज्यसभा सांसद व हरियाणा के संयोजक डॉ सुशील गुप्ता ने प्रवासी प्रकोष्ठ के साउथ जोन का अध्यक्ष बनाया। साऊथ जोन के अन्तर्गत फरीदाबाद, गुरुग्राम, पलवल, मेवात, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ जिले सहित 23 विधानसभा क्षेत्र आते है तथा अब जल्दी ही संतोष यादव फरीदाबाद सहित सभी जिले के नए अध्यक्ष की घोषणा करेंगे और आम आदमी पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करेंगे। आज मैगपाई में मीडिया के समक्ष जोन संगठन मंत्री ओमप्रकाश गुप्ता ने घोषणा कर संतोष यादव को प्रवासी प्रकोष्ठ के साउथ जोन का अध्यक्ष पदभार सौंपा। इस मौके पर जोन कोषाध्यक्ष हरिंदर भाटी, व्यापार प्रकोष्ठ साउथ जोन अध्यक्ष अमन गोयल, वरिष्ठ अधिवक्ता ओ.पी. शर्मा, गौरव शारदा, व्यापार प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष तेजवंत बिट्टू, बल्लभगढ़ अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल विशेष रूप से मौजूद थे।

आम आदमी पार्टी प्रवासी प्रकोष्ठ के साउथ जोन का अध्यक्ष संतोष यादव ने घोषणा की है कि फरीदाबाद सहित 6 जिले और 23 विधानसभा में कार्यकर्ता घर-घर जाकर दिल्ली मॉडल का

प्रचार करेंगे और जनहित मुद्दों की आवाज उठाएंगे। हरियाणा में किसी प्रवासी पर अत्याचार बर्दास्त नहीं करेंगे, प्रवासियों की सुरक्षा और सम्मान के लिए काम करेंगे। इस मौके पर संतोष यादव ने राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राज्यसभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता का तहेदिल से आभार प्रकट किया।

इस मौके पर जोन संगठन मंत्री ओमप्रकाश गुप्ता ने कहा कि प्रवासी नेता संतोष यादव आम आदमी पार्टी की रीड़ की हड्डी है और मजबूत पदाधिकारी है और साउथ जोन प्रवासी प्रकोष्ठ के नवनियुक्त अध्यक्ष है। जिसके लिये बहुत बधाई और इसी के साथ कहा कि जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने निष्कासन की अफवाह फैलाई थी वह झूठी खबर थी, संतोष यादव को पार्टी ने कभी नही निकाला जबकि हमेशा सम्मान दिया है।
इस मौके पर जोन कोषाध्यक्ष हरिंदर भाटी ने संतोष यादव का पगड़ी बांधकर स्वागत किया और बधाई दी और व्यापार प्रकोष्ठ साउथ जोन अध्यक्ष अमन गोयल ने कहा कि नवनियुक्त प्रवासी जोन के साऊथ जोन अध्यक्ष संतोष यादव बहुत ही मजबूत और कद्दावर नेता है और प्रवासियों के सुख-दुख में साथ रहते है और प्रवासियों के मसीहा है, इनके नेतृत्व में पार्टी निरन्तर आगे बढ़ रही है और शुभकामना दी।
इस मौके पर गौरव शारदा, व्यापार प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष तेजवंत बिट्टू, बल्लभगढ़ अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल, जोन संगठन मंत्री युवा प्रकोष्ठ सोनू शिशोदिया, बिनोद बघेल, रविन्द्र पाल,  ओल्ड अध्यक्ष सुगनचंद जेन, जय भारत, अफरोज आलम, जिला अध्यक्ष महिला गीता शर्मा, पंकज शुक्ला, सुरेंद्र यादव, गुड्डी बघेल, राणा यादव, अमरचंद सहित सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments :

Leave a Reply