HEADLINES


More

ढाई वर्षीय पुत्री के साथ 7 दिन से लापता 22 वर्षीय युवती को क्राइम ब्रांच कैट ने तलाश कर परिजनों से मिलाया

Posted by : pramod goyal on : Thursday 27 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत की टीम ने , बल्लभगढ़ से लापता 22 वर्षीय युवती और उसकी ढाई वर्षीय पुत्री को गांव जाजरु से बरामद कर परिजनों को सकुशल सौंपने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मामले में बताया कि युवती अपनी बच्ची के साथ 20 जनवरी को घर से बिना बताए निकल गई थी जो घर वापस नहीं आई थी। जिसकी तलाश घरवाले स्वयं ही कर रहे थे। युवती के परिजनो के द्वारा 22 जनवरी को युवती और बच्ची के लापता होने की लिखित शिकायत थाना आदर्श

नगर में दी थी। परिजनों के काफी ढूढ़ने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चलने पर, पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी गयी। 

इसके बाद क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुरजीत की टीम ने गुप्त सूचना और सूत्रों के सहयोग से पता लगाते हुए युवती और बच्ची को बल्लबगढ़ के गांव जाजरु से सकुशल बरामद कर लिया। युवती से बातचीत करने पर पता चला कि वह पति की शराब पीने की आदत से नाराज थी इसलिए बिना किसी को कुछ बताये चली गयी थी। टीम ने युवती को कानूनी प्रक्रिया उपरांत परिजनों के हवाले करते हुए उसके साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने की हिदायत दी। युवती के परिजनों ने युवती को सकुशल पाकर पुलिस का आभार जताया।

No comments :

Leave a Reply