HEADLINES


More

महिला के नाम पर कार लोन लेकर धोखाधड़ी करने वाले एक आरोपी को क्राइम ब्रांच 65 ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 6 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने धोखाधड़ी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम चं

दन है जो फरीदाबाद के डबुआ कॉलोनी  का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ अगस्त 2021 में धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने एक महिला के पढ़े लिखे न होने का फायदा उठाकर उसके नाम पर तीन गाडियां लेकर उनपर लोन करवाया था जिसके बारे में उस महिला को कोई भी जानकारी नहीं थी।

पुलिस थाना डबुआ में दर्ज मुकदमे में क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को दिनांक 1 जनवरी को फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गाड़ियों पर लोन दिलवाने का काम करता है और उसने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर पीड़ित महिला के नाम पर एक i20 एक i10 तथा एक सेंट्रो गाड़ी लेकर उनपर लोन ले लिया तथा गाड़ियों को आगे बेच दिया। बैंक को जब कार लोन की किस्त प्राप्त नहीं हुई तो उन्होंने महिला से इस बारे में संपर्क किया तो उसे अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी का पता चला। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में आरोपी के कब्जे से एक सेंट्रो तथा एक i20 गाड़ी बरामद कर ली है वहीं तीसरी गाड़ी की बरामदगी अभी बकाया है आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है तथा उसके साथी को जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply