HEADLINES


More

नव वर्ष पूर्व संध्या पर फरीदाबाद पुलिस के 2500 पुलिसकर्मियों रहे अलर्ट शांतिपूर्ण रहा थर्टी फर्स्ट

Posted by : pramod goyal on : Saturday, 1 January 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा ने नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हैं कोविड  गाइडलाइन एवं ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए ने लिए की अपील ।


पुलिस आयुक्त के आदेश पर नव वर्ष की पूर्व संध्या पर फरीदाबाद पुलिस के 2500 पुलिसकर्मी रात भर रहे अलर्ट फरीदाबाद में शांतिपूर्ण रहा थर्टी फर्स्ट।


फरीदाबाद पुलिस हर वर्ष सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाती है ताकि सड़क पर हो रहे हादसे में कमी लाई जा सके और ज्यादा से ज्यादा वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक किया जा सके।  

सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत सहायक पुलिस आयुक्त यातायात श्री पृथ्वी सिंह के नेतृत्व में एसएचओ ट्रैफिक, एडिशनल एसएचओ ट्रैफिक,ZO तथा ट्रैफिक ताऊ वीरेंद्र की अगुवाई में ट्रैफिक पुलिस की टीम द्वारा वाहन चालको ने धुंध के कारण होने वाली सड़क दुर्घटना से बचाव के लिए वाहनों पर  रिफ्लेक्टर  लगावाने की हिदायत दी,ऑटो चालकों तथा छात्राओं को ट्रेफिक नियमों से  अवगत कराया गया।

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर ट्रैफिक पुलिस टीम ने वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों के बारे में जागरूक करते हुए और कोरोनावायरस से बचने के लिए मास्क लगाने में बांटने का काम किया है जिसमें आज ट्रैफिक पुलिस ने 700 मास्क बांटते हुए 229 बिना मास्क के चालान करते हुए 18 नुक्कड़ सभाएं की हैं।

No comments :

Leave a Reply