HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच ने चोरी करने वाले 2 आरोपीयो को गिरफ्तार कर चोरी की 9 वारदातों को सुलझाया

Posted by : pramod goyal on : Sunday 2 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम के निर्देश पर एसीपी क्राइम सुरेंद्र स्योराण के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने चोरी के आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए 9 वारदातों को सुलझाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर  चोरी की 7 बाईक


और 1 स्कूटी बरामद की है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अर्जुन और ओमप्रकाश उर्फ़ उमेश उर्फ़ पव्वा निवासी गांव सल्लागढ़ नयी बस्ती पलवल के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं नशे की पूर्ति के लिए आरोपी  उमेश उर्फ़ पव्वा पिछले 3 महीने से और आरोपी अर्जुन पिछले 5 महीने से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आरोपी उमेश उर्फ पव्वा ने दो चोरी की वारदातों को और आरोपी अर्जुन ने 7 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। जिसमें थाना सिटी बल्लभगढ़ में 5, सेक्टर 58 में 2 और सेंट्रल और आदर्श नगर में 1-1 चोरी की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अर्जुन को बल्लभगढ़ बस स्टैंड से व आरोपी उमेश उर्फ पव्वा को सेक्टर 62 -65 चौक से चोरी की मोटरसाइकिल सहित गुप्त सूत्रों के आधार पर गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 7 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी एक्टिवा बरामद की गई है।
गिरफ्तार आरोपियों को आज  अदालत कर जेल भेज दिया।

No comments :

Leave a Reply