HEADLINES


More

मकान पर कब्जा करने वाले कातिया गैंग के 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 31 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त श्री नरेद्र कादियान ने आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियो के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने के लिए, सभी क्राइम ब्रांच को आदेश दिए है। क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने अवैध रुप से संजय कॉलोनी पड़ोसी के मकान पर कब्जा करने के मामले में 2 आरोपियों को सेक्टर-65 से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी रामबीर उर्फ योगेश और रामकुमार उर्फ लाल आदित्य उर्फ कातिया की गैंग में पिछले 6-7 साल से काम कर रहे है।

गिरफ्तार आरोपी रामबीर उर्फ योगेश बल्लबगढ़ के जीवन नग

र और आरोपी रामकुमार उर्फ लाल बल्लबगढ़ के आदर्श नगर में रहते है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हरफला गाँव के त्रिलोकचंद, जो वर्तमान में संजय कॉलोनी बल्लबगढ़ में रहते हैं। इनके मकान के पास ही आरोपी आदित्य उर्फ कातिया कंसट्रक्शन का काम करता है। कातिया मकान को हड़पने की नियत से शिकायतकर्त्ता को कई बार परेशान कर चुका है। आरोपी का कहना है की मकान के स्थान पर उसका शोरुम रहेगा। आरोपी ने शिकायतकर्ता को मकान बेचकर खाली करने का दवाब बनाता है। शिकायतकर्ता द्वारा मकान बेचने को मना करने पर आरोपी आदित्य ने अपने 3 भाई और 25-30 साथियों के साथ 3 दिसम्बर को रात 11-12 बजे लाठी डंडा और पिस्टल के साथ शिकायतकर्ता के घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गए। 

पूछताछ में पुलिस टीम को आरोपी राजकुमार उर्फ लाल ने बताया कि वह पूर्व में 2 मुकदमें में शामिल है जिसमें से एक लडाई झगडे का और एक हत्या की कोशिश का है। हत्या की कोशिश के मुकदमें को अपने 2 भाईयों के साथ अंजाम दिया था। जिसको उन्होने अपने भाई कि हत्या के बदला लेने के लिए दिया था। आरोपी घटना के समय 17 साल का था। अदालत ने आरोपी को रिहा कर दिया था। आरोपी के दोनों भाई अभी भी जेल में ही है। आरोपी रामबीर पर लड़ाई-झगड़े के 2 मामले है। 

गिरफ्तार आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियो की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply