HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर बरामद किया 1.350 किलोग्राम गाँजा

Posted by : pramod goyal on : Friday 21 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की पुलिस टीम ने एक किलो से अधिक गांजा सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी का नाम अजय है और यह फरीदाबाद में सेक्टर-56 का रहनेवाला है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मामले में जा

नकारी दी कि क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम खेड़ी पुल थानाक्षेत्र में गश्त लगा रही थी। तभी गुप्त सूत्रों से सूचना मिली की एक व्यक्ति गाँजा लेकर बड़खल की तरफ से खेड़ी पुल की ओर आ रहा है। सूचना पाते ही पुलिस टीम ने सेक्टर-29 बाईपास के पुल के नजदीक नाकाबंदी कर दी। थोड़ी देर बाद प्राप्त सूचना में बताये अनुसार एक व्यक्ति हाथ में एक थैला लेकर आता दिखाई दिया। पुलिस को देखते ही वह व्यक्ति वापस मुड़कर जाने लगा। पुलिस टीम ने तुरंत उसे रोककर उसकी तलाशी ली। व्यक्ति के पास से 1.350 किलोग्राम गाँजा बरामद हुआ। आरोपी को पुलिस थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

आरोपी से पूछताछ के दौरान सामने आया कि पिता के बीमार होने के कारण आरोपी ने पैसे कमाने के लिए गांजा बेचने का काम शुरू कर दिया। वह जल्दी पैसे कमा कर अपने पिता का इलाज करवाना चाहता था परंतु पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply