HEADLINES


More

गणतंत्र दिवस पर 101 रक्तवीरों ने रक्तदान करके शहीदों को किया नमन

Posted by : pramod goyal on : Thursday 27 January 2022 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 गणतंत्र दिवस पर मानव सेवा समिति, भारत विकास परिषद संस्कार शाखा, पंजाब अग्रवाल समाज, रोटरी क्लब ग्रेस, प्रक्रूर्थी व राजकुल सांस्कृतिक संस्था    के संयुक्त तत्वाधान में महाराणा प्रताप भवन सेक्टर 8 में रक्तदान शिविर लगाया गया। जिसमें 101 रक्त वीरों ने रक्तदान करके  शहीदों को नमन किया। 15 लोग हीमोग्लोबिन कम होने के कारण रक्तदान नहीं


कर सके। इस रक्तदान शिविर की खास बात यह रही कि इसमें एक ही परिवार सुशील बंसल के 7, राजेन्द्र गोयनका के 4, राज राठी के तीन, रमा सरना के 4, अजय मल्होत्रा के तीन, नरेंद्र मेहता के चार सदस्यों ने रक्तदान किया और एमएमएस युवा मंडल  के मुख्य संयोजक संदीप राठी के नेतृत्व में 31 युवाओं ने रक्तदान करके युवा शक्ति को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। "महिलाएं भी रक्तदान में सबसे आगे" को चरितार्थ करते हुए 20 महिलाओं ने भी रक्तदान करके महिलाओं को संदेश दिया कि वे अपना हीमोग्लोबिन सही रखें और रक्तदान में भी सबसे आगे रहें। कैंप के सफल आयोजन में संयोजक अनूप गुप्ता, संजीव शर्मा, विनीता गुप्ता, नवीन पसरीजा, कोमल सरना, अनिल गर्ग, अभिनव माहेश्वरी ने पूर्ण सहयोग प्रदान किया।

कैंप संरक्षक व प्रान्तीय संयोजक ब्लड कैम्प अमर बंसल छाड़िया ,रोटरी क्लब ग्रेस के अध्यक्ष हरीश मित्तल, मानव सेवा समिति के अध्यक्ष कैलाश शर्मा, चेयरमैन अरुण बजाज, प्रक्रूर्थी ट्रस्ट की अध्यक्ष रमा सरना, पंजाब अग्रवाल समाज के अध्यक्ष रांतिदेव गुप्ता व कोषाध्यक्ष आर के गर्ग, राजकुल सांस्कृतिक संस्था के महासचिव ओपी एस परमार ने सभी रक्त वीरों को सम्मान पट्टीका पहनाकर व उपहार प्रदान करके सम्मानित किया।

No comments :

Leave a Reply