HEADLINES


More

हत्या के मुकदमे में 10 साल से फरार आरोपी को बल्लभगढ़ बस स्टैंड चौकी की टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 5 January 2022 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस चौकी बल्लभगढ़ बस स्टैंड की टीम ने हत्या के मुकदमे में 10 साल से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

गिरफ्तार किए गए आरोपी का

नाम अजीत उर्फ सोनू है जो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ थाना सिटी बल्लभगढ़ में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जिसमें आरोपी ने शराब पीकर अपने ही एक साथी की हत्या कर दी थी। पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार वर्ष 2008 में आरोपी सोनू अपनी तीन साथियों मोहन राजू तथा सुनील के साथ थाना सिटी बल्लबगढ़ एरिया में स्थित अपने मकान में मौजूद था जहां इन्होंने शराब पीकर स्पीकर पर गाने बजाए और नशे में धुत होने के पश्चात गाना बदलने की किसी बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया जिसमें आरोपी ने अपने साथियों मोहन और राजू के साथ मिलकर अपने दोस्त सुनील की हत्या कर दी थी। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था परंतु कुछ समय पश्चात आरोपी राजू और सोनू जमानत पर बाहर आ गए और वापिस नहीं गए। बहुत समय तक जब आरोपी न्यायालय में पेश नहीं हुए तो न्यायालय द्वारा इनकी गिरफ्तारी के ऑर्डर जारी किए गए जिसके पश्चात इस मामले में आरोपी राजू को क्राइम ब्रांच बॉर्डर द्वारा करीब 10 दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था।

तस्वीर में दिख रहे आरोपी सोनू  त्रिखा कॉलोनी में नाम बदलकर फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी कर रहा था जिसे पुलिस चौकी बस स्टैंड प्रभारी उमेश की टीम ने गुप्त सूत्रों के माध्यम से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश करके दोबारा जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply