HEADLINES


More

दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटाने का कार्य भी कल से - आयुक्त, नगर निगम, फरीदाबाद

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 15 December 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- 15 दिसंबर। नगर निगम फरीदाबाद के सभी चालीस वार्डों में चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान के तहत बाजारों में रेहड़ी/स्टाल आदि के रूप में विभिन्न दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटाने का कार्य भी कल से किया जायेगा। इसी सम्बन्ध में आयुक्त नगर निगम ने फरीदाबाद ओल्ड, फरीदाबाद एनआईटी एवं बल्लभगढ़ क्षेत्र के विभिन्न मार्केट एसोसिएशन एवं व्यापार मण्डलों के प्रतिनिधियों से  


विचार विमर्श कर के दुकानदारों को 15 दिसम्बर 2021 तक का समय दिया गया कि वे स्वयं ऐसे अतिक्रमण हटायें अन्यथा 16 दिसम्बर 2021 से ऐसे किये गए अतिक्रमणो को नगर निगम, फरीदाबाद द्वारा संबंधित दुकानदारों के खर्चे पर हटाया जायेगा।

आयुक्त, नगर निगम, फरीदाबाद ने बताया कि आज 15 दिसम्बर 2021 को सभी चालीस वार्डों के नोडल अधिकारी अपनी अपनी टीम के सदस्यों के साथ अपने क्षेत्र के विभिन्न बाजारों में दुकानदारों को आज ही अतिक्रमण हटाने के लिए कहा अन्यथा 16 दिसम्बर 2021 से नगर निगम न केवल दुकानदारों के खर्चे पर अतिक्रमण हटाएगी बल्कि ऐसे दुकानदारों के खिलाफ बड़ी रकम का चालान भी किया जाएगा। आयुक्त ने वार्ड-32 के नोडल अधिकारी होने के नाते विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया और इस वार्ड के मार्केट एसोसिएशन और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ बैठक की तथा उनके साथ सेक्टर 15 की मार्किट के एक एक दुकानदार के पास जाकर उन्हें स्वयं अतिक्रमण हटाने के लिए कहा अन्यथा  नगर निगम द्वारा उनके खर्चे पर अतिक्रमण हटाया जायेगा और चालान भी किया जायेगा। इसी तरह अतिरिक्त निगम आयुक्त इन्द्रजीत कुलड़िया ने भी वार्ड-12 का निरीक्षण किया और एक-एक दुकान पर जाकर दुकानदार और स्थानीय लोगों को समझाया कि अपनी-2 दुकानों के अतिक्रमण को स्वयं हटा दे अन्यथा 16 दिसम्बर से निगम द्वारा अतिक्रमण तोड़ा जाएगा जिसका हर्जा-खर्चा स्वयं दुकानदार देंगे तथा उनका चालान भी किया जायेगा।
निगमायुक्त ने फरीदाबाद के सभी दुकानदारों से नगर निगम फरीदाबाद द्वारा प्रस्तावित कार्रवाई से बचने के लिएअपने स्तर पर अतिक्रमण हटाने की अपील की।

No comments :

Leave a Reply