HEADLINES


More

प्रवासियों के सुरक्षा और सम्मान में संतोष यादव कूदे मैदान में

Posted by : pramod goyal on : Thursday 2 December 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 2  दिसम्बर। आम आदमी पार्टी की टिकट पर एनआईटी-86 विधानसभा से चुनाव लड़ चुके प्रवासी नेता संतोष यादव ने हजारों जनसैलाब के साथ पुलिस आयुक्त कार्यालय पर फरीदाबाद में हो रही गुंडागर्दी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और कमिश्नर विकास अरोड़ा से मुलाकात कर प्रवासी मजदूर रितेश यादव के हमलावरों को जल्दी गिरफ्तारी की मांग कर केस को सीआईए में ट्रांसफर की मांग की, जिस पर पुलिस आयुक्त ने तुरन्त मांग को मानते हुए केस सीआईए 48 में ट्रांसफर कर मुजरिमों को जल्दी गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

इस मौके पर रितेश के नाना राम सिंह यादव और मामा हनुमान यादव

ने कहा कि मुजेसर थाने में नंबर 676 दर्ज हुए 15 दिन से ज्यादा हो गया है और रितेश अभी कोमा में है। गौछी पुलिस चौकी ने कोई गिरफ्तारी नही की हैं हमे इंसाफ चाहिए। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जोन व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमन गोयल ने कहा कि भाजपा राज में पुलिस चालान काटने पर व्यस्त है और सरकार का खजाना भरने में प्रवासियों के सुरक्षा पर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है अगर जल्दी गिरफ्तारी नही हुई तो प्रवासी समाज बड़ा आंदोलन करेगा।

प्रवासियों में हजारों की संख्या में आये बड़े, बुजुर्ग, युवा और महिलाएं थी। जिनमे काफी रोष था, प्रवासी नेता संतोष यादव ने कहा कि प्रवासियों के सुरक्षा और सम्मान पर आंच नही आने देंगे और जल्दी बदमाशों की गिरफ्तारी नही की गई तो हजारों का जनसैलाब सडक़ पर उतरेगा।
इस मौके पर यादव समाज के प्रधान हरिबाबू, यशोदा नंद यादव ने कहा कि हम कई दिन से गौछी पुलिस चौकी के चक्कर काट रहे है लेकिन प्रसाशन ने कोई सुनवाई नही की और न अभी तक पीडि़त से मिलने अस्पताल गए जिसका समाज के लोगों मेंं रोष है।
पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा से मुलाकात करने वालों में गणेश मंडल, समाजसेवी अंगद चौरसिया, धर्मवीर यादव, विनोद यादव, अंगद यादव, कृपाशंकर, मीना शुक्ला, मंजू देवी, राजू रॉय, कैलाश मास्टर यादव, मुनेश शुक्ला, रमेश पुजारी, राजकुमार, रामलखन, रामनीवश, मोनू, अवधेश, सोनू सिसोदिया, पूर्वांचल अध्यक्ष आप राजपाल झा, श्रमिक अध्यक्ष आप राजकुमार खरवार, केशव वर्मा सहित हजारों की संख्या में प्रवासी शामिल थे।

No comments :

Leave a Reply