HEADLINES


More

पाखल गांव में की गई युवक की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया काबू

Posted by : pramod goyal on : Friday 31 December 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* कल फरीदाबाद के पाख़ल गांव में की गई एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक नामजद आरोपी सोनू उर्फ भूरा को गिरफ्तार किया है। 

आपको बता दें कि कल दोप

हर करीब 2:30 बजे राकेश नामक युवक पर उसके चाचा तथा उनके बेटों ने धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए इस वारदात में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द धरपकड़ करने के निर्देश दिए थे इसके तहत कार्य करते हुए पुलिस ने आज इस वारदात में शामिल एक नामजद आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वारदात के पीछे की वजह आपसी रंजिश थी जिसमें पाखल गांव के रहने वाले कृष्ण तथा उसके भाई अर्जुन के बीच पानी का बोर लगाने की बात पर झगड़ा चल रहा था जिसमें आरोपी अर्जुन व उसके बेटों ललित व नितेश तथा दो अन्य आरोपियों सोनू तथा भविंद्र ने राकेश की हत्या कर दी थी। पुलिस ने पुलिस थाना धौज में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई जिसमें पुलिस ने गुप्त सूत्रों  की सहायता से आरोपी को मोहताबाद गोपाल फार्म हाउस से गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर  आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है। आरोपियों की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

No comments :

Leave a Reply