HEADLINES


More

पुलिस कार्यवाही से असंतुष्ट पीडि़त मंदिर प्रधान ने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री से लगाई न्याय की गुहार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 12 December 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 12 दिसम्बर। डबुआ थाना पुलिस कर्मियों द्वारा शिकायत देने आए शिव मंदिर कपड़ा कालोनी के प्रधान से मारपीट प्रकरण में आज पुलिस कार्यवाही से असंतुष्ट पीडि़त मंदिर प्रधान विनय कुमार ने पत्रकार वार्ता कर न्याय की गुहार मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, पुलिस आयुक्त, जिला उपायुक्त से लगाई है। इस पत्रकार वार्ता में मंदिर प्रधान विनय कुमार, प्रवासी नेता संतोष यादव, समाजसेवी एवं आप नेता अभिषेक गोस्वामी, प्रहलाद सिंह, पदमदेव राय, सुनील यादव आदि मौजूद थे।


विनय कुमार का आरोप है कि पुलिस महकमे ने अपने कर्मचारियों को बचाने के लिए मुकदमे में कमजोर धाराएं लगाई है तथा पुलिस कर्मचारी उदयवीर पर कार्यवाही की है। शेष पुलिस कर्मी बलवान, रोहतास, गिरीश, जनक पर उन्हें कार्यवाही का इंतजार है। उनका कहना है कि अगर शिकायत देने थाने आए लोगों से इसी प्रकार की घटनाएं होगी तो आम जन इंसाफ के लिए कहा जाएगा।
प्रवासी नेता संतोष यादव ने कहा कि पुलिस आयुक्त ने मामले को संज्ञान लेते हुए दोषी के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। मगर निचले स्तर के अधिकारियों ने अपने साथियों को बचाने का इस मामले में भरपूर प्रयास किया है। केवल एक ही पुलिस कर्मचारी को लाइन जारी कर दिया है। बाकि पर अभी तक कोई कार्यवाही करने से बच रही है।
पीडि़त विनय कुमार ने कहा कि अगर एक सप्ताह के अंदर अन्य पुलिस कर्मचारी बलवान, रोहतास, गिरीश, जनक पर कार्यवाही नहीं की जाएगी और दर्ज मामले में और धाराएं नहीं जोड़ी जाएगी तो प्रवासी, पूर्वांचल समाज, आरडब्ल्यूए कपड़ा कालोनी, डबुआ कालोनी व अन्य संस्थाओं के पदाधिकारी पंचायत कर एक बड़ा प्रदर्शन करेंगें।

No comments :

Leave a Reply