HEADLINES


More

16 वर्षीय लड़की परिजनों से नाराज होकर घर से निकली, पुलिस ने मथुरा से किया सकुशल बरामद

Posted by : pramod goyal on : Monday 20 December 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस चौकी सेक्टर 7 की टीम ने घर से लापता हुई 16 वर्षीय लड़की को मथुरा से सकुशल बरामद कर के परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

दिनांक 03 दिसंबर 2021 को लड़की के परिजनों ने पुलिस चौकी सेक्टर 7 आकर शिकायत देते हुए बताया था कि उसकी 16 वर्षीय लड़की घर से बिना बताए कहीं चली गई है। उन्होंने अपनी लड़की को हर जगह तलाश करने की हर संभव कोशिश की परंतु उन्हें उसकी कोई खबर नहीं

मिली है। परिजनों की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके लड़की की तलाश शुरू की गई। कड़ी मशक्कत करते हुए पुलिस ने गुप्त सूत्रों की सहायता से लड़की को कल मथुरा से सकुशल बरामद कर लिया। लड़की को सीडब्ल्यूसी कमेटी के सामने प्रस्तुत करके उसके बयान दर्ज करवाए गए जिसमें लड़की ने बताया कि उसकी मां द्वारा डांटने पर वह घर छोड़कर चली गई थी। पहले वे वह काफी समय तक फरीदाबाद में ही इधर-उधर घूमती रही और बाद में थक हारकर आखिर में अपनी बुआ के पास मथुरा चली गई थी। पुलिस टीम ने लड़की के माता-पिता को लड़की के साथ लड़ाई झगड़ा न करने तथा उसे प्यार से समझाकर अपने साथ रखने की हिदायत के साथ ही लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया। लड़की के परिजन अपनी बेटी को वापस पाकर बहुत खुश हुए और उन्होंने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

No comments :

Leave a Reply