HEADLINES


More

अग्रवाल वैश्य समाज फरीदाबाद द्वारा आयोजित कैंप मे पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल

Posted by : pramod goyal on : Sunday 21 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 एयर फोर्स रोड पर जवाहर कॉलोनी एन आई टी फरीदाबाद मे अपोलो दांत ओर आँखों के हॉस्पिटल की नई शुरुआत हुई है। जिस उपलक्ष्य मे हॉस्पिटल द्वारा आज निशुल्क कैंप का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत रिबन काटकर कार्यक्रम के मुख्यतिथि रहे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने की।

इस अवसर पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कैंप के आयोजनकर्ताओ का

निशुल्क चिकित्सा उपलब्ध करवाने ओर जरूरतमंदो को दवाई ओर चश्मा निशुल्क देने पर् धन्यवाद करते हुए कहा की इस तरह के कैंप उन जरूरतमंद लोगों के लिए वरदान साबित होते है जो आर्थिक तंगी के आभाव मे हॉस्पिटल जाकर समय पर उपचार नही करवा पाते ओर दवा नही ले पाते। इसके अलावा विपुल गोयल ने सभी लोगों को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज समय पर लेने की बात भी कही ताकि कोरोना के विरुद्ध सुरक्षा चक्र मजबूत बन सके।


इससे पहले पूर्व उद्योग् मंत्री विपुल गोयल ने कार्यक्रम में बतौर मुख्यतिथि पहुँच महाराजा अग्रसेन की मूर्ति के सामने दीप प्रजवल्लित किया ओर आयोजनकर्ताओ को बधाई एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। आयोजनकर्ताओ ने मुख्यातिथि को फूल माला, बुके ओर महाराजा अग्रसेन की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया।

कैंप के आयोजनकर्ताओ डॉक्टर सचिन जिंदल ने बताया की उनके कैंप मे खबर लिखे जाने तक करीब 150 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन आँखों के ओर 100 से ज्यादा दाँत चेक करवाने वालो के हो चुके थे । इसके अलावा बताया की वो पिछले 10 सालो से अपनी सेवाएं एन आई टी क्षेत्र में फरीदाबाद के लोगों को छोटे हॉस्पिटल में सुचारु रूप से दे रहे हैं ओर आज उसी को बड़ा रूप दिया गया है ताकि ज्यादा मरीजों को समय पर उपचार मिल सके ओर कहा की उनका प्रयास है वो आगे भी लोगों की भलाई का कार्य इसी प्रकार जारी रखेंगे।

No comments :

Leave a Reply