HEADLINES


More

जुए में पैसे हार गया तो कर्ज उतारने के लिए आरोपी देने लगा चोरी की वारदातों को अंजाम, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 13 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* जुए की लत इंसान को कब अपराधी बना देती है उसे खुद भी इसका एहसास नहीं होता। जुए में हारा व्यक्ति अपने सिर पर कर्ज का बोझ लेकर चलता है और बोझ की इसी गठड़ी को उतारने के लिए वह गलत काम करने शुरू कर देता है। इसी प्रकार जुए में पैसे हारने के पश्चात चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक आरोपी को क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस और उत्तर सुबे सिहं ने जानकारी देते बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मिथिलेश उर्फ पिंटू उर्फ छोटा है जो फरीदाबाद की कपड़ा कॉलोनी का रहने

वाला है। आरोपी का नाम चोरी के 2 मुकदमों में शामिल है जिसमें उसने दो मोटरसाइकिल चोरी की थी। एक मोटरसाइकिल पुलिस थाना डबुआ तथा दूसरी कोतवाली क्षेत्र से चोरी की गई थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल सहित फरीदाबाद से गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सब्जी की रेहड़ी लगाता है। आरोपी को जुआ खेलने की आदत है और जुए में पैसे हारने की वजह से उसके सिर कर्जा हो गया था। कर्जा उतारने के लिए आरोपी ने चोरी करनी शुरू कर दी। आरोपी के कब्जे से चोरी कि दोनों मोटरसाइकिल को बरामद करके आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply