HEADLINES


More

दोस्त से मांग कर ले गया मोटरसाइकिल, वापिस मांगने पर दी जान से मारने की धमकी, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 11 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने एक आरोपी को अपने दोस्त के साथ विश्वासघात करते हुए उसकी मोटरसाइकिल वापस ना करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम ललित है जो उत्तराखंड के अगस्तमुनि का रहने वाला है और जो काफी सालों से फरीदाबाद में रह रहा था। पुलिस को दी अपनी शिकायत में शिकायतकर्ता आकाश ने बताया कि आरोपी ललित उसका दोस्त है जो फरवरी माह में उससे उसकी

स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल मांग कर ले गया था। कुछ दिनों तक जब उसने मोटरसाइकिल वापिस नहीं दी तो आकाश ने उससे उसकी मोटरसाइकिल वापस मांगी तो वह आनाकानी करने लगा। काफी दिनों तक अपनी मोटरसाइकिल मांगने पर भी आरोपी ने मोटरसाइकिल वापस नहीं दी और वह उसे लेकर उत्तराखंड के अपने गांव चला गया। आकाश ने जब उसे फिर से फोन किया तो उसने मोटरसाइकिल देने से इंकार कर दिया और अबकी बार मोटरसाइकिल मांगने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। आखिर में तंग आकर आकाश ने आरोपी के खिलाफ थाना बीपीटीपी में मुकदमा दर्ज करवा दिया। इस मामले में क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने कार्रवाई करते हुए उत्तराखंड में आरोपी के गांव में रेड की और आरोपी को मोटरसाइकिल सहित काबू कर लिया। आरोपी को काबू करके मोटरसाइकिल सहित फरीदाबाद लाया गया। पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply