HEADLINES


More

प्रॉपर्टी डीलर हत्या मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा- पुलिस प्रवक्ता

Posted by : pramod goyal on : Thursday 11 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* जवाहर कॉलोनी में रात एक व्यक्ति की लोहे की रॉड से हमला करके की गई हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश करके उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


पुलिस को दी अपनी शिकायत के मुताबिक 42 वर्षीय मृतक भगत सिंह के भाई रणजीत ने बताया कि उसका छोटा भाई भगत प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। रात करीब 10:30 बजे जब भगत दुकान से दूध लेकर वापस घर आ रहा था तो उनके मकान के पास में ही गली के अंदर चार आरोपी उसका इंतजार कर रहे थे जिसमें आरोपी गुरमीत और बाबू नेपाली के साथ दो अन्य लड़के शामिल थे। रणजीत ने बताया कि उन्हें जब गली में शोर सुनाई दिया तो वह भाग कर गए और वहां पर देखा कि उसका छोटा भाई भगत गली में उल्टे मुंह पड़ा हुआ है और आरोपी उसे रॉड और डंडे से चोट मार रहे थे। रणजीत ने अपने भाई को बचाने की कोशिश की परंतु आरोपी ने कहा कि अगर कोई बीच में आया तो वह उसे जान से मार देंगे और फिर से उसके भाई को पीटने लगे। पीटने के पश्चात आरोपी स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए। इसमें वारदात में भगत के सिर में गंभीर चोटें आई और सिर से बहुत ज्यादा खून बह गया। भगत के परिजनों ने उसे इलाज के लिए पहले बीके तथा बाद में फोर्टिस हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक भगत के भाई की शिकायत पर थाना सारण में हत्या व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत आरोपी गुरमीत बाबू नेपाली व दो अन्य अज्ञात लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया। 

 मृतक भगत सिंह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। इस मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। बीके अस्पताल में मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश मैं क्राइम ब्रांच द्वारा छापेमारी की जा रही है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा ।

No comments :

Leave a Reply