HEADLINES


More

ATM कार्ड बदलकर लोगो के पैसे ठगने वाले गिरोह के 3 आरोपियों को क्राईम ब्राचं ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 5 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- पुलिस उपायुक्त अपराध नरेन्द्र कादियान के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए आपराध शाखा-48 ने ATM कार्ड बदलकर ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार आरोपियो की पहचान ब्रिजेश निवासी किसान मजदूर कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद, रोहित और ज्ञान निवासी गाँव सदरपुर पलवल के है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियो ने फरीदाबाद में 2 वारदातो को अंजाम दिया है आरोपी ब्रिजेश व रोहित ने थाना सारन के क्षेत्र में एक 420 की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियो को थाना सारन के 420 के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियो से 2500/-रुपए नगद 16 ATM Card बरामद किए गए है। आरोपियो ने पूछताछ मे 2 अन्य आरोपियो के बारे में खुलासा किया था जिसमें से एक आरोपी ज्ञान सिंह को भी गिरफ्तार कर 10000/- रुपए नगद व 7 ATM Card बरामद किए गए है। अन्य एक साथी आरोपी कि तलाश जारी है।

क्राईम ब्राचं 48 को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ब्रिजेश और रोहित को मुल्ला होटल चौक से तथा आरोपी ज्ञान सिंह को उसके गाँव सदरपुर जिला पलवल से गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों से 12500/- रुपये नगद तथा 23 ATM Card बरामद किए है। एक आरोपी की तलाश जारी है।

पूछताछ में आरोपियो से पता चला की बिना मेहनत के कम समय में अमीर बनना चहाते है आरोपी लोगो की मदद करने के नाम पर धोखे से ATM PIN पूछ लेते हैं व धोखे से ATM कार्ड बदल कर खाता खाली कर देते है। आरोपी अय्यासी और नशा करने के आदी है। आरोपी ज्ञान सिंह पहले भी कई बार जेल जा चुका है। आरोपियों को पेश अदालत कर नीमका जेल भेजा गया है। 

No comments :

Leave a Reply