HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 ने आरोपी को बाईक सहित दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 2 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः-क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने सिकरोना एरिया से चोरी की बाईक सहित आरोपी मनीष को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी  सिकरोना रहने वाला है और ट्रैक्टरों में ईंट भरने का काम करता था।  


पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया आरोपी ने वर्ष 2019 मे एक मोटरसाइकिल को थाना मुजेसर ऐरिया गोच्छी सब्जी मंडी से चोरी की थी। आरोपी ने अपने परिवार वालो  को गुमराह करते हुए बता रखा था कि वह यह मोटरसाइकिल अपने दोस्त से लेकर आया है। उसका दोस्त बाहर गया है जब वह आएगा तो मै यह बाईक उसे वापिस दे दूगा। बाईक चोरी होने का मुकदमा थाना मुजेसर में दर्ज था।

क्राइम ब्रांच 85 को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली की आरोपी मनीष के पास चोरी की मोटरसाइकिल है जिसे वह दिन प्रतिदिन की गतिविधियों में प्रयोग करता है। क्राईम ब्राचं की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे बाईक चलाने का शौक है और काले रंग की बाईक पसंद है लेकिन बाइक खरीदने के पैसे नहीं थे इसलिए इसलिए उसने अपना शौक पूरा के लिए यह बाईक गोच्छी सब्जी मंडी से चोरी की थी। बाईक में चाबी लगी हुई थी जिसे चोरी करना आसान था। 

No comments :

Leave a Reply