HEADLINES


More

पुलिस प्रेजेंस डे के दौरान डीसीपी, एसीपी और इंस्पेक्टर सहित करीब 2000 पुलिसकर्मी सड़कों पर रहे मौजूद

Posted by : pramod goyal on : Monday 8 November 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश पर आज फरीदाबाद शहर में विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी कर पुलिस प्रेजेंस डे मनाया गया। जिसके मद्देनजर सभी अधिकारी, थाना अध्यक्ष, क्राइम ब्रांच ने नाके लगाकर सड़कों पर पुलिस की


मौजूदगी दिखाई है।

चेकिंग के दौरान डीसीपी, एसीपी, इंस्पेक्टर सहित करीब 2000 जवान सड़कों पर मौजूद रहे। चेकिंग अभियान के दौरान अपराधियों की धरपकड़ के लिए नागरिकों को सचेत रहकर संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना पुलिस को देने के साथ साथ पुलिसकर्मियों ने लोगों को साइबर ठगी के प्रति भी जागरूक किया। घरों तथा वाहनों की चोरी पर नियंत्रण करने के लिए पुलिसकर्मियों ने नागरिकों को जागरूक करते हुए उन्हें अपने घरों में सीसीटीवी कैमरा तथा वाहनों में जीपीएस व अन्य एंटी थेफ्ट इक्विपमेंट लगवा कर उनकी निगरानी करने के बारे में बताया। नागरिकों से अपने आसपास के एरिया में रह रहे संदिग्ध प्रकार के व्यक्तियों पर निगरानी रखकर पुलिस को सूचित करने बारे जागरूक किया गया। इस दौरान तीनों महिला थाना की पुलिस ने अपने अपने एरिया में सड़कों पर मौजूद रही उन्होंने सड़कों पर मौजूद महिलाओं को महिला विरुद्ध अपराध के बारे में जानकारी दी। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पुलिस प्रेजेंस डे मनाया गया है सभी थानाक्षेत्रों में नाके लगाकर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। एक तरफ जहां सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी से अपराधियों के भी पसीने छूटेंगे दूसरी तरफ नागरिकों में भी सुरक्षा का भाव पैदा होगा जिससे उनमें पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ेगा।

No comments :

Leave a Reply