HEADLINES


More

आरएएफ की 194 बटालियन ने थाना सदर बल्लभगढ़ और सेक्टर 58 के क्षेत्र में पैदल मार्च निकालकर गणमान्य लोगों, भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली

Posted by : pramod goyal on : Thursday 18 November 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद- पुलिस मुख्यालय उपायुक्त डॉ अंशु सिंगला के दिशा-निर्देशों पर बटालियन 194 रैपिड एक्शन फोर्स टीम ने आज थाना  सदर बल्लभगढ़ और सेक्टर 58 के प्रबन्धक और एरिया के गणमान्य लोगों से मुलाकात कर भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आज 18 नवम्बर को आरएएफ 194 बटालियन के सहायक कमांडेंट महेन्द्र कुमार यादव (पीएमजी) की अगुवाई में इंस्पेक्टर रणसिंह व इंस्पेक्टर मेहर सिंह सहित 50 सदस्यों की टीम ने थाना  सदर बल्लभगढ़ और सेक्टर 58 क्षेत्र में थाना प्रबन्धकों के साथ मिलकर फ्लैग मार्च निकाला तथा वहां के गणमान्य लोगों से परिस्थितियों की जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि आरएएफ 194 बटालियन ने फोगाट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर 56 से फ्लैग मार्च निकाला और स्कूल के बच्चों के साथ वॉलीबॉल का मैच खिला और बच्चों को खेल के फायदे और खेल के प्रति जागरूक किया।

आरएएफ की 194 बटालियन फरीदाबाद क्षेत्र में आंदोलन, धार्मिक हिंसा, सांप्रदायिक हिंसा और दंगे-फसाद के समय फरीदाबाद पुलिस का साथ देने के लिए तैनात की गई है।

No comments :

Leave a Reply