HEADLINES


More

17 मुकदमों में शामिल आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 9 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचागांव की टीम ने फरीदाबाद के विभिन्न थानों में दर्ज 17 मुकदमों में शामिल आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम चेतन उर्फ़ चिंटू है जो बल्लभगढ़ के प्रेम नगर का निवासी है जिसके खिलाफ चोरी, अवैध हथियार, लड़ाई झगड़े सहित 17 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें 6 मुकदमे आदर्श नगर, 5 सिटी बल्लभगढ़, 2 छान्यसा तथा 1-1 मुकदमा बीपीटीपी, महिला थाना बल्लबगढ़, सेक्टर 31 तथा सेक्टर 17 में दर्ज है। आरोपी हत्या के प्रयास के मुकदमे में जेल काट रहा था जिसे चोरी के मुकदमे में प्रोडक्शन पर लेक

र 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है और ज्यादातर टाइम जेल में बंद रहता है। आरोपी जैसे ही जेल से बाहर आता है तो वह चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर देता है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी के कब्जे से चोरी के 2 मुकदमों में एक मोटरसाइकिल तथा ₹12000 नगद बरामद किए गए हैं। इस मुकदमे में आरोपी के तीन अन्य साथी हरेंद्र, गुलजार और अरुण भी शामिल थे जो इस समय जेल में बंद है। आरोपी चेतन चोरी की इस वारदात का मुख्य आरोपी था जिसे पूछताछ पूरी होने के पश्चात अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply