HEADLINES


More

पुलिस ने बोलरो गाड़ी में 17 पेटी शराब सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 10 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा द्वारा अवैध नशे के कारोबार में संलिप्त अपराधियों पर लगाम कसने के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना सूरजकुंड की टीम ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले एक आरोपी को काबू किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम शुभम है जो फरीदाबाद के पाली गांव का रहने वाला है। आरोपी को बोलेरो गाड़ी में 17 पेटी अवैध देसी शराब सहित काबू किया गया है। कल शाम पुलिस टीम अपने एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अपनी गाड़ी

में अवैध शराब लेकर पाली की तरफ जाएगा जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने नाका लगाकर आरोपी को गोल चक्कर सूरजकुंड से काबू कर लिया। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें मोटा मार्का की देसी शराब की 17 पेटियां बरामद हुई। आरोपी से जब शराब बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह आनाकानी करने लगा और कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका जिसके पश्चात आरोपी को काबू करके थाने लाया गया। उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि वह अनंगपुर से यह शराब लाया था और इसे अपने गांव में ले जाकर बेचने की फिराक में था तथा परंतु पुलिस ने पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गाड़ी में रखी अवैध शराब को पुलिस कब्जे में ले लिया गया है पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

No comments :

Leave a Reply