HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच कैट टीम ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को पीतमपुरा दिल्ली से तलाश कर किया परिजनो के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Monday 15 November 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना 13 नवंबर की है थाना मुजेसर मे एक नाबालिग लडकी के गुम होने की शिकायत प्राप्त हुई। जिस पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर लडकी की तलाश शुरु कर दी गई। नाबालिग लडकी की तलाश क्राइम ब्रांच कैट टीम के द्वार की जा रही थी। कैट टीम ने लडकी को दिल्ली के पीतमपुरा से बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।


क्राइम ब्रांच कैट टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लड़की की गुमशुदा की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम की सहायता से प्रत्येक थाने व चौकियों में दी तथा पुलिस के सभी सोशल मीडिया ग्रुपों में लड़की को फोटो से तलाश करने के बारे में सूचना दी गई।

पुलिस टीम ने तुरंत लड़की की गुमशुदगी पर कार्य करते हुए परिजनों के सभी रिश्तेदारों से फोन के द्वारा संपर्क किया गया तथा लड़की के दोस्त के बारे में भी पता कर उनसे संपर्क किया गया लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चला।

क्राइम ब्रांच कैट टीम को गुप्त सूत्रों से लड़की के दिल्ली पीतमपुरा में होने की मिली जिसपर तुरन्त कार्रवाई करते हुए एक स्पेंशल पुलिस टीम दिल्ली के लिए रवाना हो गई दिल्ली से नाबालिग लडकी को बरामद कर फरीदाबाद लाया गया। लडकी के परिजनो को भी सूचना देकर थाने में बुला लिया गया। क्राइम ब्रांच कैट टीम के द्वारा सराहनीय कार्य करते हुए लडकी को थाना मुजेसर पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना मुजेसर पुलिस अधिकारी ने कागजी कार्रवाई के बाद लड़की को सकुशल परिजनों के हवाले करते हुए हिदायत दी अगर लड़की किसी गलत आदमी के संपर्क में आ जाए तो उसकी जिंदगी खराब हो सकती थी अपने बच्चों का हमेशा ध्यान रखें।  उन्होंने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।     


No comments :

Leave a Reply