HEADLINES


More

पीएनडीटी की बैठक में आए आवेदनों पर किया गया विचार-विमर्श : जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ विनय गुप्ता

Posted by : pramod goyal on : Saturday 30 October 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 29 अक्टूबर। जिला चिकित्सा अधिकारी डाँ विनय गुप्ता की अध्यक्षता में आज शुक्रवार बाद दोपहर उनके कार्यालय में पीएनडीटी एक्ट कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पीएनडीटी कमेटी में आए आवेदनों पर सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार हर कानूनी पहलुओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। बैठक में आए हुए सभी सदस्य गणों और चिकित्सा अधिकारियों ने अपने- अपने सुझाव भी साझा किए।

   कानून अधिकारी ने अपने सुझाव कानूनी रूप से


बैठक में आए आवेदनों पर प्रस्तुत किए। बैठक में आए हुए सभी आए हुए  आवेदनों पर सभी ने गम्भीरता के साथ सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार बारीकी से विचार विमर्श किया । हर पहलू पर विचार-विमर्श करके उन पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

   आपको बता दें  पीएनडीटी की बैठक में अल्ट्रासाउंड के लिए नई रजिस्ट्रेशनएल्ट्रासाउंड में नए चिकित्सा अधिकारी नियुक्त करने के लिएमशीन परचेज और इंस्टॉलेशन के लिए और उनके स्थान बदलवाने सहित अन्य आवेदनों पर बारीकी से विचार किया है। बैठक में मुख्यमंत्री शिकायत निवारण समिति के सदस्य पारस जैन,पार्षद दीपक यादवपीओ आईसीडीएस मीनाक्षी चौधरीडीए अजय चौहानसीमा भारद्वाजडॉ योगेश गुप्ताडॉक्टर सान्ध्य पपनेजा सहित अन्य गणमान्य व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply