HEADLINES


More

मोटरसाइकिल से वारदात को अंजाम देने के लिए सिही नहर रोड पर थे तभी पुलिस ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 20 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:-क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी की टीम ने दो आरोपियों को चोरी की मोटरसाइकिल सहित सिही नाला रोड सेक्टर 8  से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धारा सिंह उर्फ देव  निवासी गांव बिराटिया नगला जिला बदायूं यूपी हाल भारत कॉलोनी फरीदाबाद तथा सुधीर उर्फ़ देव निवासी गांव पहाड़पुर जिला बदायूं यूपी हाल  जवाहर कॉलोनी फरीदाबाद के रूप में हुई है। पुलिस प्रवक्ता सुबेसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आ

रोपियों ने मोटरसाइकिल R-15 को थाना एसजीएम नगर के क्षेत्र से 15 सितंबर को चोरी किया था जिसका मुकदमा थाना एसजीएम नगर में दर्ज है। क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपीयों के खिलाफ गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को सिही नाले रोड से काबू किया है। आरोपियों ने एक अन्य चोरी की घटना को थाना खेड़ी पुल के क्षेत्र में अंजाम दिया है। आरोपियों पर फरीदाबाद में पहले सात चोरी के मुकदमें दर्ज है  जिन की सजा आरोपियों ने काट ली है। आरोपियों पर तीन मुकदमा की सुनवाई चल रही है। खेड़ी पुल के मुकदमे में आरोपियों को पेश अदालत कर 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया है। बरामदगी पूरी होने के बाद आरोपियों को पेश अदालत किया जाएगा। 

No comments :

Leave a Reply