HEADLINES


More

BJP सांसद नायब सिंह सैनी के काफिले की गाड़ी ने काले झंडे दिखा रहे एक किसान को टक्कर मार

Posted by : pramod goyal on : Thursday 7 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 हरियाणा के अंबाला जिले के नारायणगढ़ में भी ऐसी ही घटना सामने आई है। कुरुक्षेत्र से BJP सांसद नायब सिंह सैनी के काफिले की गाड़ी ने काले झंडे दिखा रहे एक किसान भवनप्रीत को टक्कर मार दी और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर किसान इकट्‌ठा होना शुरू हो गए हैं। ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से पुलिस तैनात की गई है। किसानों का आरोप है कि भवनप्रीत की हत्या के इरादे से टक्कर मारी गई है।

नारायणगढ़ में हुए एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांसद नायब सिंह सैनी पहुंचे थे। उनके आने की सूचना मिलने पर किसान विरोध करने के लिए पहुंच गए। कहा जा रहा है कि कार्यक्रम के बाद सैनी अपने काफिले के साथ निकले तो भवनप्रीत अचानक सड़क पर आ गए। तभी सांसद के काफिले की गाड़ी ने उन्हें टक्‍कर मार दी। किसान नेताओं का दावा है कि जिस इनोवा गाड़ी (HR04F0976) ने भवनप्रीत को टक्कर मारी, वह सांसद नायब सिंह सैनी के नाम पर रजिस्टर्ड है। घटना के बाद किसानों ने नारायणगढ़ थाने में सांसद उनके ड्राइवर राजीव के खिलाफ शिकायत दी है। भारतीय किसान यूनियन चढूनी गुट ने शिकायत में बताया कि किसान कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। उसी समय सांसद के ड्राइवर राजीव ने इनोवा गाड़ी HR04F0976 तेज रफ्तार से किसानों की तरफ दौड़ा दी। किसानों का कहना है कि ये गाड़ी सांसद के नाम पर ही रजिस्टर्ड है।

No comments :

Leave a Reply