HEADLINES


More

सेक्टर-7 पुलिस टीम ने 71 लाख की धोखाधड़ी करने वाले फॉर्ड आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Posted by : pramod goyal on : Thursday 28 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस कमिश्नर श्री विकाश कुमार अरोडा ने फरीदाबाद के मुकदमों में चल रहे उध्दोषित अपराधियों की जल्द से जल्द धरपकड़ के निर्देश दिए जिसपर कार्य करते हुए थाना सेक्टर-7 प्रबन्धक निरीक्षक नवीन कुमार की टीम ने आरोपी मुकेश को सेक्टर-4 फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार आरोपी मुकेश त्यागी निवासी सेक्टर-4 फरीदाबाद का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने वर्ष 2017 में सुभाष चन्द निवासी सैक्टर-9 फरीदाबाद के साथ नौकरी के नाम पर 33,50,000 रुपये ऐठ थे जिसका मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा वर्ष 2020 में आरोपी ने कवल सिक्का निवासी SECTOR 11 B फरीदाबाद से कमेटी के नाम पर 45,00,000 रुपये लिये थे जिसमें से 4,50,000 रुपये दे दिए थे बाकी पैसे मांगने पर शिकायत करता को जान से मारने की धमकी देता था। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ वर्ष 2017 में मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोपी पर 2020 में कमेटी के नाम पर फॉर्ड करने पर भी मुकदमें दर्ज है। आरोपी के खिलाफ माननीय अदालत ने 27 अक्टूबर को पीओ का मुकदमा दर्ज किया गाया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी बहुत ही शातिर के समय का व्यक्ति है लोगों को ठगना उसका पेशा है। 

आरोपी को आज अदालत में पेश करके 14 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें उससे मामले में गहनता से पूछताछ की जाएगी।


No comments :

Leave a Reply