HEADLINES


More

550 से अधिक जरूरतमंदों को राशन वितरित किया गया

Posted by : pramod goyal on : Saturday 23 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 23 अक्टूबर। आज 23 अक्टूबर क्रिप्टो रिलीफ इंडिया के सौजन्य से 21 सी कम्युनिटी सेंटर में राशन वितरण का सातवां कैंप आयोजित किया गया कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राधिका नैलवाल और प्रेम नैलवाल की उपस्थिति में 550 से अधिक जरूरतमंदों को राशन वितरित किया गया। कार्यक्रम संयोजक अभिषेक तिवारी और प्रतिभा तिवारी की प्रशंसा करते हुए उन्हों


ने कहा कि उन लोगों के संयोजन में बहुत से परिवारों को त्योहारों के मौके पर मदद मिली है जिसके लिए उन्होंने दोनों को आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर समाजसेविका प्रतिभा तिवारी ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया कि उनको सौभाग्य से इस सेवा कार्य के लिए क्रिप्टो रिलीफ इंडिया ने उन्हें माध्यम बनाया जिससे इतने गरीब और जरूरतमंदों को सहायता कर पा रहे हैं।
कार्यक्रम में डिप्टी कमिश्नर एक्साइज एंड टैक्सेशन विजय कौशिक और सी.एम.ओ. विनय गुप्ता ने इस सेवा कार्य की सराहना करते हुए सभी को प्रोत्साहित किया।
कार्यक्रम के आयोजन में लगी भारत विकास परिषद केशव शाखा का भी धन्यवाद किया। शाखा अध्यक्ष प्रशांत चौधरी, सचिव मनीष मित्तल, कोषाध्यक्ष अरुण सिंघल, महिला संयोजिका नीलम बंसल व सह संयोजिका किरण कौशिक, क्षेत्रीय संपर्क मंत्री एस.एम. बंसल, प्रांतीय सेवा प्रमुख प्रमोद टिबडेवाल, राजेश शर्मा अमित मित्तल, नवीन गुप्ता, कृष्ण बंसल, राकेश कौशिक, हरिंदर सिंह, शरद सिंह, रूपेश बर्मन, संजय मित्तल तथा सत्येंद्र सिंह छाबड़ा कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply