HEADLINES


More

विधायक सीमा त्रिखा ने किया 35 लाख रुपये की लागत से बनने वाले इंटरलॉकिंग टाइल्स के कार्य का शुभारंभ

Posted by : pramod goyal on : Friday 29 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 29 अक्टूबर। बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने आज एसजीएम नगर के ब्लाक ई में 35 लाख रुपये की लागत से बनने वाले इंटरलॉकिंग टाइल्स के कार्य का शुभारंभ स्थानीय मातृशक्ति के हाथों नारियल फुड़वाकर किया। इससे पहले यहां पहुंचने पर स्थानीय नागरिकों ने विधायक सीमा त्रिखा का फूलमालाओं से स्वागत किया और इस विकास का शुभारंभ करवाने पर हार्दिक आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर सतेंद्र पांडेय, हरीश खटाना, कर्मवीर बैंसला, कपिल शर्मा, सुशील सेतिया, नितेश भड़ाना, विक्रम रावत, ऋषिपाल पांचाल, रविंद्र कुमार, सरोज देवी, सुरेश देवी, रामपाल भारद्वाज, गुलशन भारद्वाज, जनक शर्मा, प्रयाग राणा, राजू, तरसेम, डॉ विपिन शर्मा, गंगासहाय व नीरज आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि बडखल विधानसभा क्षेत्र उनका परिवार है और उनका सदैव यही प्रयास रहा है कि इस क्षेत्र के लोगों को तमाम सुविधाएं उपलब्ध हों और इसी को लेकर वह प्रयासरत रहती हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद व केंद्रीय राज्यमंत्री तथा स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर के सहयोग से क्षेत्र के विकास तेज गति से चल रहे हैं। कोरोना महामारी के चलते विकास का जो पहिया थमा था, अब वह फिर से तेजी से घूमने लगा है।
इस अवसर पर स्थानीय नागरिकों ने कहा कि विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा के प्रयासों से बडखल क्षेत्र का समुचित विकास किया जा रहा है, बिजली, पानी, सडक़ व सीवरेज जैसे मुद्दों पर युद्धस्तर पर कार्य चल रहा है, यही कारण है कि आज विकास के मामले में बडखल क्षेत्र की सूरत बदल गई है। उपस्थितजनों ने विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा का आभार जताते हुए कहा कि वे नि:स्वार्थ भाव से क्षेत्र में समान विकास करवा रही है, जिसके लिए वह सदैव उनके आभारी रहेंगे।


No comments :

Leave a Reply