HEADLINES


More

क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने 5000 इनामी नशा तस्कर सौरभ को दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Sunday 24 October 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर सन्दीप मोर की टीम ने नशे के इंजेक्शन सप्लाई करने वाले फरार चल रहे आरोपी को प्याला चौक कब करने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपी की पहचान सौरव निवासी डबुआ कालोनी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी फरीदाबाद के डबुआ कॉलोनी में रहने वाले कपिल को  नशे के इंजेक्शन Buprenorphine की सप्लाई करता था आरोपी कपिल को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर डबुआ कॉलोनी में नशे के इंजेक्शन बेच रहा था जोकि मौका से नशे के इंजेक्शन के बैग  को फेंक कर बच कर निकला था। क्राइम ब्रांच टीम को मिले बैग में 29 नशे के इंजेक्शन बरामद किए गए। आरोपी कपिल को 27 सितंबर को क्राइम ब्रांच द्वारा पहले ही गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।
आरोपी सौरभ काफी समय से कपिल को नशे के इंजेक्शन पलवल से लाकर सप्लाई करता था जो पुलिस से बचने के लिए घर से भागकर छुपता फिर रहा था।
क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपी के बारे में गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की 1 दिन पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद आज आरोपी को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply