HEADLINES


More

बहुचर्चित प्याली-हार्डवेयर सडक़ का निर्माण पुन: शुरू

Posted by : pramod goyal on : Monday 27 September 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 27 सितम्बर। बहुचर्चित प्याली-हार्डवेयर सडक़ निर्माण का कार्य दोबारा अनशनकारी बाबा रामकेेवल के प्रयासों व परिहवन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा सहयोग शुरू हो गया है। यह सडक़ आम जन के लिए नवम्बर माह के अंत तक खोली दी जाएगी। इस सडक़ के बन जाने के बाद गुरूग्राम, एयर फोर्स रोड़, डबुआ सब्जी मण्ड़ी, जवाहर कालोनी, कपड़ा कालोनी, प


र्वतीय कालोनी, सुन्दर कालोनी, खण्ड बी, राजीव कालोनी के लाखों लोगों को फायदा होगा। सडक़ निर्माण कार्य का अनशनकारी बाबा रामकेवल ने अपनी टीम के सदस्य नरेश वैष्णव, राकेश उर्फ रक्कू, प्रीतपाल सिंह के साथ निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और स्वयं मौके पर प्लांट से आ रहे निर्माण सामग्री का सैम्पल भी भरवाया। इससे पहले अनशनकारी बाबा रामकेवल ने नगर निगम के आयुक्त यशपाल यादव से मुलाकात कर इस सडक़ से संबंधी समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर निगमायुक्त ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सभी समस्याएं दूर की जाएगी।

सडक़ कार्य पुन: शुरू होने पर अनशनकारी बाबा रामकेवल ने परिहवन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता पं.टिपरचंद शर्मा, नगर निगम के आयुक्त यशपाल यादव का आभार जताते हुए कहा कि तीन माह में बनकर तैयार होने वाली प्याली-हार्डवेयर सडक़ आज छह माह में भी पूरी न हो पा रही थी। जिससे कि काफी हद तक निगम अधिकारी की लापरवाही व बरसात का होना था। अब जबकि बरसात बंद हो चुकी है। यह सडक़ जल्द से जल्द बनें ताकि आम आमजन को फायदा पहुंचे।
उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले अनशनकारी बाबा रामकेवल ने सडक़ निर्माण शुरू करवाने के लिए परिहवन मंत्री पं.मूलचंद शर्मा से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा था। जिस पर परिवहन मंत्री ने एक-दो दिनों में सडक़ निर्माण शुरू करवाने का आश्वासन दिया था तथा अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई थी।

No comments :

Leave a Reply