HEADLINES


More

मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहर का दौरा कर अधिकारियों को दिए बरसाती पानी की निकासी के निर्देश

Posted by : pramod goyal on : Saturday 11 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लभगढ़, 11 सितम्बर। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को बारिश के बीच बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान शहर में जलभराव की स्थिति का जायजा लेते हुए अधिकारियों को सभी डिस्पोजलों को लगातार चलाने और उनकी मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए हैं।

 परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आज जमकर बारिश हुई है और उसी के बीच उन्होंने शहर का दौरा कर बारीकी से निरीक्षण किया है। उन्होंने बताया कि बल्लभगढ़ में आज 42 एमएम बारिश हुई है। इसी प्रकार फरीदाबाद में 40 एमएमबड़खल में 43 एमएममोहना में 31 एमएमदयालपुर में 33 एमएमधौज में 35 एमएम और गौच्छी में 40 एमएम बारिश हुई है।

 मंत्री ने बताया कि बल्लभगढ़ शहर में बारिश बंद होने के 1 से 2 घंटे के अंदर सारा पानी डिस्पोजल के माध्यम से निकल जाता है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे बारिश में अपने धैर्य को बनाए रखें। क्योंकि मौसम विभाग के अनुसार अभी और भी बारिश  आनी बताई जा रही है।

 कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि वे स्वयं नगर निगम प्रशासन के अधिकारियों को पानी की निकासी को लेकर निर्देश दे चुके हैं और उनसे नियमित जबाब देही ले रहे हैं।


No comments :

Leave a Reply