HEADLINES


More

संगठन को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने फरीदाबाद पहुंचे पूर्व मंत्री एवं उत्तर प्रदेश चुनाव सह प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु

Posted by : pramod goyal on : Sunday 12 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। संगठन को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने पहुंचे हरियाणा पूर्व मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के चुनाव सह प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु ने संगठन को मजबूत करने का मूल मंत्र दिया। उसके बाद कैप्टन अभिमन्यु हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा के निवास  स्थान पहुँचे जहां परिवहन मंत्री ने पूर्व मंत्री का बुक्का देकर पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।


इस अवसर पर कैप्टन अभिमन्यु ने बताया  वे फरीदाबाद के दो दिवसीय  दो दिन के प्रवास पर रहे।

फरीदाबाद में शक्ति केंद्र प्रमुखों से लेकर जिला कोर ग्रुप के पदाधिकारियों की बैठक को कैप्टन अभिमन्यु ने सबोधित किया। यूपी चुनावों को लेकर भी कैप्टन अभिमन्यु ने भाजपा की रणनीति सांझा की। कैप्टन अभिमन्यु ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी चुनाव में सह प्रभारी की जिम्मेदारी मिलने पर कहा कि यूपी में कमल खिलेगा और इसके लिए भाजपा का हर कार्यकर्ता सक्रिय हो चुका है। वही किसानों के आंदोलन पर उन्होंने कहा कि भारत लोकतांत्रिक देश है और अपनी बात कहने का सभी को अधिकार है। भाजपा किसानों की हितैषी पार्टी है। इसमें कोई संदेह नहीं है। वही कैप्टन अभिमन्यु ने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के पुणे राजनीति में सक्रिय होने पर कहा कि ओम प्रकाश चौटाला की राजनीतिक कुशलता का लोहा मानते हैं और उनका सम्मान करते हैं। इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद जिला भजापा को पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के दिशा निर्देशों से और उनकी कार्यशैली से लाभ मिलेगा । परिवहन मंत्री के फरीदाबाद आवास पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक राजेश नागर, विधायक सीमा त्रिखा,प्रभारी बीजेपी फरीदाबाद विधायक सत्यप्रकाश जरावता, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व भाजपा नेता मूलचन्द मित्तल, भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा , पारस जैन व करमचंद शर्मा मौजूद रहे। 

No comments :

Leave a Reply