HEADLINES


More

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद गांवों में खोलेगा "लीगल एड क्लिनिक्स”

Posted by : pramod goyal on : Thursday 2 September 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 2 सितंबर सीजेएम एवं सचिव मंगलेश कुमार चौबे की अध्यक्षता में जिला एवं सत्र न्यायालय फरीदाबाद में एक मीटिंग बुलाई गई जिसमें जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के कार्यों को और भी विस्तार देते हुए प्राधिकरण की सेवाओं को गांवों में भी विस्तारित किया जाए इस पर योजना पर विचार विमर्श किया गया। यह भी विचार किया गया कि आंगनवाड़ी केंद्रों को लीगल एड क्लिनिक बनाया जाएगा

मीटिंग में यह निर्धारित किया गया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के साथ जिले की कुछ गैर सरकारी संगठन जुड़ कर ये सेवाएं देंगे इनमें प्रमुख रुप से जय सेवा फाउंडेशन के संस्थापक विमल खंडेलवाल शरद फाउंडेशन के ट्रस्टी एवं दीपक शर्मा रोड सेफ्टी ओमनी के अध्यक्ष सरदार देवेंद्र सिंह जसबीर सिंहक्रिएटिविटी लॉ फर्म से राजू त्यागी क्रैटिविटी लॉ फ्रंट से मनोज शर्मा प्रकूर्ति एनजीओ से अर्चना गोयल नगर निगम फरीदाबाद से अभिनव वरदान शर्मा एडवोकेट मीनाक्षी विशेष रूप से उपस्थित रहे और इन्होंने  जिला विधिक सेवा प्राधिकरण को पूर्ण रूप से सहयोग देने का आह्वाहन किया। इस अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के एडवोकेट रविंद्र गुप्ता एवं अन्य पैनल एडवोकेट भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने कहा कि कार्यालय का टॉल फ्री नंबर 0129 22261898 हैऔर कार्यालय से प्रभात शंकर शिकायतों को लेंगेउन्हें इस नंबर पर संपर्क किया जा सकता है (9910743710)। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने मीटिंग में आए हुए सभी प्रतिनिधियों का अभार व्यक्त किया।


No comments :

Leave a Reply