HEADLINES


More

दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी राबिया हत्या के कि आरोपी निजामुद्दीन को दिल्ली पुलिस ने फरीदाबाद कोर्ट में किया पेश

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 7 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


फरीदाबाद:- बता दें कि 27 अगस्त 2021 को थाना सूरजकुंड में मृतका राबिया के पिता की शिकायत एवं दिल्ली पुलिस से मिली सूचना के आधार पर आरोपी निजामुद्दीन के खिलाफ हत्या की धारा के अंतर्गत मुकदमा नंबर 533 दर्ज किया गया था ।


आरोपी ने 26 अगस्त 2021 को शाम के करीब 8 बजे के आसपास युवती राबिया की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। जिसने दिनांक 27 अगस्त 2021 को दिल्ली पुलिस के समक्ष कालिंदी कुंज थाने में जाकर सरेंडर करते हुए कबूल किया कि मैंने अपनी पत्नी राबिया की सूरजकुंड एरिया में हत्या कर दी है।

दिल्ली पुलिस से मिली सूचना पर थाना प्रबंधक सूरजकुंड अपनी टीम सहित आरोपी द्वारा दिल्ली पुलिस को बताए गए घटनास्थल पर पहुंच कर निशानदेही की। मतृका राबिया के परिजनों को सूचित किया गया मौके पर की गई कानूनी कार्यवाही उपरांत मृतका राबिया का शव पोस्टमार्टम के लिए बीके हॉस्पिटल ले जाया गया। मृतका राबीया का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले किया गया था।

उपरोक्त मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करके तिहाड़ जेल भेज दिया था ।

थाना सूरजकुंड पुलिस द्वारा आरोपी को रिमांड पर लेने के लिए फरीदाबाद जिला अदालत में, आरोपी का प्रोडक्शन वारंट जारी करा कर तिहाड़ जेल भेजा गया था।

आज आरोपी को दिल्ली पुलिस द्वारा फरीदाबाद की कोर्ट में पेश किया गया । माननीय अदालत से क्राइम ब्रांच डीएलएफ द्वारा आरोपी से पूछताछ के लिए 5 दिन का पुलिस रिमांड मांगा गया था। माननीय अदालत ने आरोपी का 3 दिन का रिमांड मंजूर किया गया है।

पुलिस आयुक्त महोदय श्रीमान विकास अरोड़ा द्वारा इस केस की गहनता से तफ्तीश के लिए क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपा है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी और एवं इस बारे मे मीडिया को अवगत कराया जाएगा।

No comments :

Leave a Reply