HEADLINES


More

टाइल शोरूम मालिक पर पैट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास करने का आरोपी संजीव गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 1 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। बल्लभगढ़ में टाइल शोरूम मालिक अमित मंगला पर पैट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास करने वाले पूर्व नौकर संजीव को थाना आदर्श नगर पुलिस ने अथक प्रयास के बाद गिरफ्तार कर लिया है।  

गौरतलब है कि एक माह पूर्व नौकरी पर रखने से मना पर संजीव नामक युवक ने  दुकानदार पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। अगर दुकानदार फुर्ती ना दिखता तो आरोपी अपने मकसद में कामयाब हो जाता। मोहना रोड गुप्ता होटल के पास मंगला टाइल्स के मालिक अमित मंगला की दुकान पर संजीव नामक व्यक्ति नौकरी करता था, जो 6 माह पहले नौकरी छोड़ कर चला गया।  नशे का आदि संजीव कल रात अ


मित की दुकान पर आया पुन नौकरी पर रखने की मांग की।  लेकिन दुकानदार अमित मंगला ने उसे पुन नौकरी पर रखने से मना कर दिया। इस पर वह पहले तो वहां से चला गया।  लेकिन कुछ देर बाद ही संजीव वहां फिर आ धमका। संजीव ने अपने साथ लाई हुई बोतल से दुकानदार अमित और वहां बैठे अन्य व्यक्ति पर पेट्रोल डाल दिया। संजीव ने आग लगाने के लिए माचिस निकली ही थी कि दुकानदार ने भागकर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह वहां से धमकी देते हुए भाग गया। दुकानदार अमित मंगला ने घटना की लिखित शिकायत आदर्श नगर थाने में दर्ज कराई थी।  जिस पर सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश ने अथक प्रयास के बाद आरोपी संजीव को गिरफ्तार कर लिया। 

No comments :

Leave a Reply