HEADLINES


More

किसानों के कृषि कानूनों के खिलाफ भारत बंद, वाहनों की लंबी कतारें

Posted by : pramod goyal on : Monday 27 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 नई दिल्ली: किसानों के कृषि कानूनों के खिलाफ भारत बंद (Bharat Bandh) के दौरान दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में लोग भारी जाम देखा गया. दिल्ली गुरुग्राम बॉर्डर (Delhi Gurugram Border) पर कारों की लंबी कतारें सुबह के वक्त ही लग गईं. कई घंटों बाद भी लोग वाहनों के भीतर ही फंसे रहे. गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) , केएमपी


, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे को भी किसानों ने जाम कर दिया. इससे दिल्ली और नोएडा गाजियाबाद (Noida Ghaziabad) को जोड़ने वाले एनएच-9 और एनएच-24 पर भी भारी जाम लग गया. दिल्ली पुलिस, गाजियाबाद पुलिस और नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर अलग-अलग एडवाइजरी भी जारी की थी, लेकिन हर जगह जाम के चलते पूरी ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त होती नजर आई .

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर कारों का लंबा रेला रेंगता नजर आया. किसानों ने कुंडली मानेसर एक्सप्रेसवे को भी बाधित कर रखा है. गाजीपुर बॉर्डर पर भी यातायात बंद होने से नोएडा गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले लोग प्रभावित हुए. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway at Ghazipur border Delhi)को भी किसानों ने जाम कर दिया. किसानों ने एनएछ-9 और एनएच-24 पर भी भीषण जाम लग गया. वहीं हरियाणा के बहादुरगढ़ में रेलवे स्टेशन पर भी किसान रेल ट्रैक पर बैठ गए, जिससे रेलों की आवाजाही पर असर पड़ा.

No comments :

Leave a Reply