HEADLINES


More

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी स्टार खिलाड़ी राहुल चौधरी पहुंचे फरीदाबाद, हुआ जोरदार स्वागत

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 7 September 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 अंतरराष्ट्रीय कबड्डी स्टार खिलाड़ी राहुल चौधरी आज फरीदाबाद समाजसेवी प्रदीप राणा के सेक्टर 55 कार्यालय पर पहुंचे। जहां एनआईटी विधानसभा से कई प्रमुख हस्तियों ने खासकर युवा साथियों ने प्रो कबड्डी स्टार खिलाड़ी राहुल चौधरी  का जोरदार स्वागत किया। कार्यालय पहुंचने पर प्रदीप राणा ने प्रो कबड्डी स्टार खिलाड़ी राहुल चौधरी का फूल मालाओं से और पगड़ी पहनाकर अपनी टीम के साथ जोरदार स्वागत किया । इस मौके पर कई युवा साथी प्रो स्टार कबड्डी खिलाड़ी राहुल चौधरी के साथ मोबाइल पर सेल्फी लेते दिखाई दिए । अचानक बने इस स्वागत कार्यक्रम में समाजसेवी प्रदीप राणा ने अपने संबोधन में कहा कि आज उनके लिये बड़े गर्व की बात है कि देश का लाल इंटरनेशनल प्रो स्टार कबड्डी खिलाड़ी राहुल चौधरी जी आज हमारे बीच में है। कबड्डी भारत का प्रमुख खेल है और उसको अंतरराष्ट्रीय लेवल तक पहुंचाने और उसे प्रसिद्धि दिलाने में राहुल चौधरी जी और उनकी टीम का महत्वपूर्ण योगदान है। प्रदीप राणा ने कहा कि


राहुल चौधरी पोस्टर बॉय के रूप में लोकप्रिय पेशेवर एक भारतीय खिलाड़ी है. वे भारतीय कबड्डी टीम 2016 के एक सदस्य के रूप में दक्षिण एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक प्राप्त किये थे.

भगवान से प्रार्थना करते है कि जल्द ही उन्हें केंद्र सरकार अर्जुन अवार्ड से नवाजे। राहुल चौधरी जैसे महान खिलाड़ी उन उभरते हुए खिलाड़ियों के लिये प्रेरणादायक है जो छोटे शहर से आते है । प्रदीप राणा ने कहा कि  अगर आप मेहनत और खेल पर फोकस रखे नियमों का पालन करे तो सारी मुश्किलें आसान हो जाती है। फिर आप छोटे से शहर से निकलकर देश के स्टार बन जाते है और अपने समाज का अपने माता पिता का और देश का नाम रोशन करते है।  इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय कबड्डी स्टार खिलाड़ी राहुल चौधरी कहा कि आज जो उन्हें मान-सम्मान फरीदाबादवासियों द्वारा मिला है उसे वह अपनी बेहतरीन यादों के साथ लेकर जाएंगे। प्रदीप राणा जी और उनकी टीम खासकर  युवा साथियों ने आज जो स्वागत किया है वह सभी का तहे दिल से धन्यवाद करते है। अंतरराष्ट्रीय कबड्डी स्टार खिलाड़ी राहुल चौधरी ने कहा कि आज के दौर में खिलाड़ियों को काफी प्रोत्साहन मिल रहा है चाहे समाज हो या फिर हमारी सरकारें हो। ओलंपिक खेल इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण है।खिलाड़ी  राहुल चौधरी ने मीडिया के माध्यम से खेल मंत्रालय के सामने ओलंपिक में कबड्डी खेल को शामिल करने की गुजारिश भी की। उन्होंने सभी लोगो से निवेदन किया की अगर आप के परिवार में किसी भी  बच्चे का खेलों की तरफ रुझान है तो उसका हौंसला बढ़ाते हुए उसे खेलों में आगे लाने का काम करे। आज देश के युवाओं के लिए खेलों में अपना भविष्य देखने का यह सबसे उत्तम समय है। इस मौके पर राष्ट्रीय कवि देवेंद्र कुमार, शिक्षाविद आरसी पाल,चांद मोहम्मत, विकास शर्मा , अतुल वशिष्ट, दीपक भारद्वाज, एडवोकेट शाहिद खान, कोच गंगेश तिवारी,पवन कुमार , सुनील वर्मा ,सतेंद्र राजपूत, प्रवीण,आरएस विहाल सहित कई विशेष लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply