HEADLINES


More

अनुश्री अपार्टमेंट सेक्टर 75 के स्टोर कीपर की बिगड़ी नियत, माल का किया गबन, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 19 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:-पुलिस आयुक्त श्री विकास अरोड़ा द्वारा शहर में चोरी  के मामलों में संलिप्त अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए दिए गए दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।  आरोपी की पहचान जयप्रकाश निवासी सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी जयप्रकाश अनुश्री अपार्टमेंट सेक्टर 75 में बतौर स्टोर कीपर की नौकरी करता था। आरोपी ₹13000 महीना की तनख्वाह पर था। आरोपी की  स्टोर में माल को देखकर नियत खराब हो गई जिससे उसने स्टोर रूम का सामान मौका देख कर बाहर निकाल लिया।

पुलिस टीम ने बताया कि उपरोक्त आरोपी को सामान निकालते हुए कंपनी के गार्ड ने देख लिया था जिसकी सूचना उसने कंपनी मालिक को दी। 

मालिक ने आरोपी को ढूंढा तो वह नहीं मिला जिस पर कंपनी मालिक ने पुलिस को 17 सितंबर को सूचना दी जिस पर थाना बीपीटीपी में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपी को गुप्त सूत्रों की सूचना  से सेक्टर 8 फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि स्टोर में रखे सामान को देखकर वह लालच में आ गया और सामान चोरी कर लिया। वह इस सामान को बेचने की फिराक में था कि इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी के कब्जे से आगरा नहर की झाड़ियों से 11 कील की बोरी, 8 बंडल वाइंडिंग वायर और 2 बोरी होल पास बरामद कर लिए गए हैं।

आरोपी को आज पेश अदालत कर नीमका जेल भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply