HEADLINES


More

पलवल में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की आत्महत्या

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 29 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के गांव औरंगाबाद में एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया है. वहीं इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया. वहीं, इलाके में गमगीन माहौल हो गया.


बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद ये कदम उठाया गया. बुधवार सुबह पांचों के शव परिवार के मुखिया को मिले. उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मृतकों में पति-पत्नी और 3 बच्चे शामिल हैं. पति पत्नी ने फांसी लगाई है और बच्चों को जहर दिया गया है.


पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह नरेश कुमार के पिता लखीराम ने घर का दरवाजा खटखटाया. अंदर से आवाज नहीं आई. तो पड़ोस में रहने वाले एक लड़के को घर भेजा. घर में अंदर गए लड़के ने उन्हें जानकारी दी कि घर के अंदर सभी मृत अवस्था मे खाट पर लेटे हुए है और नरेश कुमार पंखे के हुक से फांसी पर लटका हुआ. जब लखीराम ने अंदर जाकर देखा तो नरेश कुमार फांसी पर टंगा हुआ था और उसकी पत्नी आरती व बच्चों के शव खाट पर थे.

No comments :

Leave a Reply