HEADLINES


More

लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे तीन आरोपियों को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 20 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 56 ने लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे तीन आरोपियों को अवैध असला सहित काबू किया है।


आरोपियों की पहचान शब्बीर पुत्र अमरू, रहीश पुत्र ममरेज, वहीद पुत्र समसुद्दीन के रूप में हुई है। सभी तीनों आरोपी मूल रूप से जिला भरतपुर राजस्थान के रहने वाले हैं।

क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि उपरोक्त तीनों आरोपी राहगीरों को लूटने की योजना बना कर अवैध हथियार सहित सरूरपुर से मादलपुर रोड पर वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं।

तुरंत कार्रवाई करते हुए टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने आरोपियों को मादलपुर रोड से अवैध हथियार सहित काबू किया।

पूछताछ पर सामने आया की आरोपी साबिर ने जून माह में थाना मुजेसर एरिया से एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा आरोपी रहिस ने थाना ओल्ड एरिया से अगस्त माह में मोटरसाइकिल चोरी को अंजाम दिया था।

दोनों आरोपियों से उपरोक्त दो वारदात सुलझाते हुए दो मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

आरोपीयान पहले भी चोरी के केस में जेल जा चुके हैं।

आरोपियों ने बताया कि चोरी की वारदात में उनको ज्यादा मुनाफा नहीं होता जिसके चलते उन्होंने राहगीरों को लूटने की योजना बनाई थी। वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने उनको काबू कर लिया।

आरोपियों से एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस दो लोहा सरिया और दो मोटरसाइकिल बरामद कर पुलिस ने तीनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

No comments :

Leave a Reply