HEADLINES


More

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने डॉ दुर्गेश को सौंपा नियुक्ति पत्र

Posted by : pramod goyal on : Friday 27 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद (बल्लबगढ़), 27 अगस्त। हरियाणा रोड सेफ्टी कॉउन्सिल के विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में नियुक्त डॉ दुर्गेश को बधाई देते हुए परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार को उन्हें उनका नियुक्ति पत्र सौंपा। डॉ दुर्गेश ने पिछले कई सालो से प्रदेश व केंद्र सरकार के साथ मिलकर अनेकों सरकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जिसके चलते हरियाणा सरकार ने उन्हें हरियाणा रोड सेफ्टी कॉउन्सिल के विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में नियुक्त कर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। डॉ दुर्गेश नार्थ ईस्ट की सरकार में CSR कोऑर्डिनेटर के साथ साथ राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद में प्रोफेसर भी है।

   उनकी नियुक्ति में उनके शुभचिंतकों व प्रदेश सरकार से जुड़े विभागीय अधिकारियों ने उन्हें अपनी शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की है कि उनके सहयोग से सड़क व् परिवहन विभाग की रोड सेफ्टी से जुड़े अभियानों को जन-जन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण कदम उठाये जाएंगे। इस विषय पर दुर्गेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने परिवहन विभाग के माध्यम से रोड सेफ्टी के संबंध में जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उन्हे दी है वे उसे सेवा के संकल्प के तौर पर लेकर अपने से जुड़े दायित्वों का निर्वाह पूर्ण ईमानदारी व निष्ठा के साथ निभा कर पद के साथ जुड़ी गरिमा को बनाए रखने मे कोई कसर नही रहने देगे। दुर्गेश शर्मा ने युवाओं का आह्वान किया कि वे सड़को की मरम्मत कर सड़क दुर्घटनाओं को कम करेंगे सड़क नियमों के प्रति लोगो को जागरूक करने का काम करेंगे।

  दुर्गेश जी ने अपनी नियुक्ति हेतु प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लालभारत सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल जीहरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया।


No comments :

Leave a Reply