HEADLINES


More

धार्मिक संस्था श्री बृहस्पति गुरु देवाय द्वारा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया

Posted by : pramod goyal on : Thursday 12 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 बल्लबगढ। भारत सरकार द्वारा निशुल्क कोविड-19 के लिए टीका उपलब्ध कराना केंद्र सरकार का देश की जनता के लिए बहुत बड़ा उपहार है । आज टीकाकरण के माध्यम से देशभर के लोग टीका लगवा कर अपना और अपने देश को सुरक्षित बनाने का काम कर रहे हैं। हरियाणा


में भी विभिन्न संस्थाएं आगे आ रही है और टीकाकरण कैंप लगाकर लोगों को जीवन दान देने का काम कर रहे हैं। बल्लबगढ़ चावला कॉलोनी में भी आज धार्मिक संस्था श्री बृहस्पति गुरु देवाय द्वारा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया , जिसमें करीब 500 लोगों ने वैक्सीन लगवा कर अपने आपको और आस-पड़ोस को सुरक्षित किया है।  इस मौके पर हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री पंo मूलचंद शर्मा के बड़े भाई पंo टिपर चंद शर्मा ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। इस अवसर पर श्री शर्मा ने डॉक्टरों की टीम का  बुक्का  देकर के स्वागत किया और उन्हें सम्मान देते हुए कहा कि आज देश के मेडिकल स्टाफ की वजह से देश की जनता की  जान सुरक्षित है । इस अवसर पर श्री गुरु बृहस्पति देवा संस्था के सदस्यगण भी मौजूद रहे । इसके अलावा बल्लबगढ विधानसभा की जनता कॉलोनी में भी वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया । इस अवसर पर पंडित टिपर चंद  शर्मा का जनता कॉलोनी के लोगों ने स्वागत किया, उन्होंने कहा कि लोग वेक्सीन को ज्यादा से ज्यादा संख्या में लगवाए और अपना व अपने बच्चों का देश प्रदेश का जीवन बचाएं।  श्री शर्मा ने कहा किस दवा का कोई साइड इफेक्ट नहीं है और किसी प्रकार के भ्रम में ना रहे और ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीकाकरण कराएं । इस कैम्प में पूनम भाटिया,शैली बब्बर, शालू ,रितु चमन भाटिया, रवि भगत ,कविता ,कुसुम शर्मा,सुमन हिना, नवीन ग्रोवर, चंदर सहित कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे।


उपरोक्त कैंप के  बाद हरियाणा के परिवहन मंत्री के बड़े भाई श्री  टिपर चंद शर्मा वर्ल्ड स्ट्रीट सेक्टर 86 में सैमसंग कंपनी के शोरूम के उद्घाटन समारोह में पहुंचे जहाँ उन्होंने सैमसंग कंपनी के सीईओ कुंदन व शोरूम के मालिक मनोज गोयल व उनके पिता योगेन्द्रपाल गोयल सहित परिवार के सदस्यों के साथ दीप प्रज्वलित कर नए शोरूम की बधाई दी।इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रधान प्रेम खट्टर, पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, धर्मपाल यादव, दीपक यादव, बिट्टू पंजाबी, महेश गोयल,ज्योति छाबड़ा, संजय गोयल ,राजीव गोयल, सुंदर गोयल, चेतन गोयल सहित बल्लबगढ शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply