HEADLINES


More

हड्डी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर क्राइम ब्रांच ने सुलझाये चोरी के तीन मामले

Posted by : pramod goyal on : Friday 6 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबादः- क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम ने तीन पेशेवर चोर को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी के विरूद्ध जुलाई-अगस्त माह में अलग-अलग थानों में चोरी के तीन मामले दर्ज हुए हैं। आरोपियों का नाम सकुल उर्फ हड्डी, मो. युनूस उर्फ मुन्ना तथा मोनू है। तीनों आरोपी एनआईटी फरीदाबाद के स्थायी निवासी हैं।


आरोपियों के विरूद्ध पहला मामला एस जी एम नगर थाना में 24 जुलाई को दर्ज हुआ है। जिसमें आरोपियों ने एक निर्माणाधीन इमारत से भारी मात्रा में ताँबे के तार की चोरी की थी। 

दूसरी घटना 28 जुलाई की है जब तीनों ने फिर से एक दुकान की शटर काट कर ताँबे के तार चुरा लिये औ

र घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
 
लगभग दो माह पूर्व कोतवाली थानाक्षेत्र में एक मंदिर के गर्भगृह से भंडारे का बर्तन और जेनरेटर के बैटरी की चोरी में भी ये तीनों आरोपी संलिप्त थे। घटना की प्राथमिकी कोतवाली थाना में अंकित है।

पुलिस की ओर से इन तीनों पेशेवर चोरों पर कार्रवाई का जिम्मा क्राइम ब्रांच को सौंपा गया था। क्राइम ब्रांच तीनों आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। अंततः तीनों आरोपी पुलिस के चक्रव्यूह में आ ही गये और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

तीनों आरोपियों से पुलिस ने अलग-अलग मामलों में कुल 95 हजार रूपये बरामद किये है।

पुलिस ने न्यायालय से तीनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की। आरोपियों ने चोरी में संलिप्तता की बात स्वीकारते हुए बताया कि वे तीनों अपनी शौक पूरा करने के लिए ताँबे के तार चुराते थे और इन्हें बेच कर मौज-मस्ती करते थे।
 
पुलिस ने रिमांड की अवधि पूरी होने पर तीनों को न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहाँ से न्यायालय ने तीनों को स्थानीय कारागार भेज देने का आदेश दिया।

No comments :

Leave a Reply