HEADLINES


More

सरिया चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 16 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:* पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह द्वारा जिले में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए इन वारदातों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच पचासी ने सरिया चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम विष्णु तथा मोहित है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के हनुमान नगर के रहने वाले हैं। 

आरोपियों के खिलाफ थाना सदर बल्लभगढ़ में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपियों ने 6 क्विंटल सरिया चोरी किया था। 

शिकायतकर्ता ने थाने में दी अपनी शिकायत में बताया कि वह फरीदाबाद के सेक्टर 16 का रहने वाला है और उसका आईएमटी सेक्टर 68 में एक प्लॉट है जिसमें कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। कंस्ट्रक्शन के लिए उन्होंने सरिया मंगावाया हुआ था जो मकान के पास में ही रखा गया था ताकि आवश्यकता अनुसार उसका उपयोग किया जा सके। दिनांक 3 अगस्त की रात वहां से चोरों ने 6 क्विंटल सरिया चोरी कर लिया। 

पीड़ित की शिकायत पर थाना सदर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई

इस मामले में क्राइम ब्रांच पचासी प्रभारी सुमेर सिंह की टीम ने गुप्त सूत्रों के सहायता से दोनों आरोपियों को सेक्टर 17 से गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह नशा करने का आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की छोटी मोटी वारदातों को अंजाम देते हैं। 

उन्होंने चोरी किए गए सरिए को झाड़ियों में छुपा दिया था और धीरे-धीरे करके उन्होंने 5 क्विंटल सरिया बेच दिया था। 

बचे हुए 1 क्विंटल सरिए को पुलिस द्वारा बरामद किया गया है। आरोपियों के कब्जे से ₹15000 भी बरामद किए गए हैं जो उन्होंने सरिया बेचकर कमाए थे।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।  

No comments :

Leave a Reply