HEADLINES


More

ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा तीन आरोपी गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 1 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:-पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के बारे डीसीपी क्राइम को निर्देश दिए थे। डीसीपी क्राइम के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी की टीम को वैज्ञानिक साक्ष्य एवं तकनीकी सबूत के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।


बताते चलें कि दिनांक 29 जुलाई 2021 को थाना खेड़ी पुल पुलिस को एक नाम पता नामालूम लाश आगरा नहर की पटरी पर मिली थी।

मृतक के शरीर पर गोलियों के निशान एवं नुकीली चीज के निशान पाए गए थे। जिस पर थाना खेड़ी पुल में हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल और उनकी टीम ने मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए मृतक की लाश मिलने वाले स्थान से सबूत इकट्ठे किए गए और जल्द मृतक की पहचान की गई।

क्राइम ब्रांच टीम की जांच में मृतक की पहचान हरकेश नगर निवासी ऋषि कुमार पुत्र शंकर राय के रूप में हुई।

पुलिस ने तकनीकी, सूत्रों एवं लाश के स्थान से इकट्ठा किए गए साक्ष्यों के आधार पर तीन आरोपियों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपियों की पहचान वीरेश , हिरदेश एवं धीरज निवासी हरकेश नगर फरीदाबाद के रूप में हुई है। आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि मृतक ऋषि उनके घर में अपराध की नियत से घुस गया था , जिसे अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में बिठाकर थाना खेड़ी पुल एरिया मे ले जाकर रात के सन्नाटे में नहर किनारे गोली मारकर हत्या कर डेड बॉडी को नहर के किनारे फेंक दिया था।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग पिस्टल फॉर्च्यूनर कार बरामद कर ली गई है।आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा एवं विस्तृत पूछताछ की जाएगी।

No comments :

Leave a Reply