HEADLINES


More

मेन मार्किट, ओल्ड फरीदाबाद व्यापार मंडल से खेमचंद राजपाल सर्व सहमति से प्रधान नियुक्त

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 10 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 10 अगस्त। मेन मार्किट, ओल्ड फरीदाबाद व्यापार मंडल से खेमचंद राजपाल (राजपाल एम्पोरियम वाले) को सर्व सहमति से प्रधान नियुक्त किया गया है। इस मौके पर सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट (रजि.) के सेवादारों ने नवनियुक्त प्रधान का गर्मजोशी से फूलों की माला पहनाकर व मुंह मीठा कराकर स्वागत किया। प्रधान का स्वागत करने वालों में सेवादार टोनी पहलवान, रवि डुडेजा प्रधान सब्जी मंडी, सरजू आहूजा, संजय टुटेजा, शोभित अरोड़ा, किशन चौधरी, राजेश अरोड़ा, हैप्पी चौधरी, विक्की लोटा


, राजकुमार गुप्ता, शेखर आहूजा, नवीन टुटेजा, राजू मिगलानी तथा चौधरी राजू मुख्य रूप से शामिल रहे।

इस मौके पर उपस्थित सभी व्यापारी भाइयों ने खेमचंद राजपाल के नाम पर एक स्वर से सहमति जताई, जिसके उपरांत उन्हें प्रधान घोषित कर दिया गया। प्रधान चुने जाने पर राजपाल ने सभी व्यापारी साथियों का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए उन्हें सौंपे गए इस अहम दायित्व का पूरी जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करने का वादा किया और मार्केट के व्यापारियों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने का संकल्प लिया।
वहीं सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के सेवादार टोनी पहलवान ने नवनियुक्त प्रधान का स्वागत करते हुए खेमचंद राजपाल से नए दायित्व को पूर्ण निष्ठा से निभाने का आह्वान करते हुए विश्वास जताया कि राजपाल  मार्केट की समस्याओं को लेकर पूरी निष्ठा से व्यापारियों के साथ मिलकर उनका समाधान कराने का भरपूर प्रयास करेंगे ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि आज की असामान्य परिस्थिति में समाज सेवा करना अपने आप में कठिन कार्य है लेकिन उन्हें आशा है कि खेमचंद राजपाल इस परिस्थिति में भी अपने कार्यों से लोगों के बीच स्थान बनाने में सफल रहेंगे। टोनी पहलवान ने नवनियुक्त प्रधान को विश्वास दिलाया कि मार्केट की समस्याओं के समाधान के लिए वे पार्षद, विधायक व केंद्रीय राज्यमंत्री व स्थानीय सांसद तक से मिलकर हल करवाने में कभी पीछे नहीं रहेंगे।

No comments :

Leave a Reply